domingo, 21 de outubro de 2012

Hindi-सच्चा धर्म है प्यार और दान द्वितीय पतरस 1: 7

सच्चा धर्म है प्यार और दान द्वितीय पतरस 1: 7
प्यार और दान का सबसे बड़ा उदाहरण यीशु है! जेम्स 1: 27

...क्योंकि शास्त्र में रोमन 10 कहते हैं; 9 और 10
"अर्थात्: अपने मुँह प्रभु यीशु के साथ और अपने दिल में विश्वास है कि भगवान ने उसे मरे हुओं में से उठाया, तू shalt सहेजा हो। जैसा कि दिल के साथ एक धर्म के इधार का मानना है कि, और के साथ मुंह के इधार साल्वेशन बयान किया जाता है."

भगवान के लिए विशेष बयान
परमेश्वर यहोवा! स्वर्ग और पृथ्वी के निर्माता है। "अपने प्यारे बेटे की ओर से यीशु मसीह, मैं मेरे जीवन में अपने हाथ डाल"
प्रभु यीशु मेरे दिल में और मेरे पाप क्षमा कर दीजिए। पता है कि I ' ma पापी और मैं अपने पापों का पश्चाताप। इसलिए मैंने मेरे शुद्ध कर सकता हूँ मुझे तेरा खून में धोने। मैं स्वर्ग और यहोवा के खिलाफ ने पाप किया है और मैं एक बेटा कहलाने लायक नहीं कर रहा हूँ।
मैं अपने उद्धारकर्ता के रूप में विश्वास के द्वारा स्वीकार करते हैं। हे प्रभु, मेरे वहाँ नाम में आकाश, जीवन और सहेजा गया की पुस्तक में मेरी आत्मा लिखता है!
श्री! मेरी जिंदगी, मेरे घर, मेरा परिवार, मेरे स्वास्थ्य, मेरे उपचार, मेरी पढ़ाई, मेरे व्यापार, अपनी आजीविका, मेरी वित्तीय जीवन, सामग्री और आध्यात्मिक का खाता लेता है। मुझे मुक्त और मुझे रूपांतरण। और मैं तुम्हें पिता बेटे के नाम पर और परमेश्वर के पवित्रा आत्मा के नाम पर, धन्यवाद। आमीन!

इस बयान भगवान को बनाने के लिए, सभी कि वे क्या,
या तो अकेले या सामूहिक रूप से, पूरा हो जाएगा
"मुक्ति के आज्ञा"
यह "करने के लिए ROMADOS अध्याय में 10; लिखा है 9 और 10"

इस तरह, यीशु मसीह तुम बनाती है और सभी तैयार
भगवान की सेवा और बचाया जा करने के लिए!


Nenhum comentário:

Postar um comentário